ममता ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में की अभद्र टिप्पणी, एहसास होने पर मांगी माफी, सीएए पर साधा निशाना

ममता ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में की अभद्र टिप्पणी, एहसास होने पर मांगी माफी, सीएए पर साधा निशाना


कोलकाता, 04 अप्रैल (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर सार्वजनिक सभा में अशोभनीय टिप्पणी की है। एक चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाले राशन के पैकेट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर लगी है। उन्होंने कहा कि मैं भूखी रहकर मरना पसंद करूंगी, मगर... .. मोदी की तस्वीर वाले राशन को नहीं खाऊंगी। हालांकि जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि प्रधानमंत्री के लिए उन्होंने अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल कर दिया है तो वह माफी मांगने लगीं और उन्होंने कहा कि मैं हमेशा सभ्य भाषा में बात करती हूं। चलते-चलते बात निकल गई।

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सभी एजेंसी को काम पर लगाया गया है। राज्य के अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि राज्यों में अफसरों के ट्रांसफर की लिस्ट बनी है, मगर एनआईए, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के कितने अधिकारियों का तबादला हुआ है। उन्होंने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि मैं बंगाल को संभाल लूंगी। मेरे रहते उनकी हिम्मत नहीं कि बंगाल वासियों को छू सकें। चुनाव से पहले सीएए लाया गया। आप जैसे ही रजिस्ट्रेशन के लिए अपना नाम दाखिल करेंगे वैसे ही आपको बांग्लादेशी घोषित कर दिया जाएगा। कूचबिहार की जनसभा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आलोचना नहीं कर रही बल्कि ये मेरा लोकतांत्रिक अधिकार है।

ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा अब गुंडागर्दी कर रही है। उन्होंने चुनाव आयोग से भाजपा के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि सीआईएसएफ, बीएसएफ, आईटी, एनआईए का इस्तेमाल कर भाजपा लोगों को परेशान कर रही है और यह लोकतांत्रिक तरीका नहीं है।

उधर, तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के इस बयान पर भाजपा ने उन्हें घेर लिया है। भाजपा नेता और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भाषण के दौरान आपत्तिजनक संबोधन के लिए सीएम की आलोचना की है। इसके अलावा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर ममता बनर्जी पर तंज कसा है।

हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story