अब लोगों के बीच एक नया झूठ परोस रहे प्रधानमंत्री मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे

अब लोगों के बीच एक नया झूठ परोस रहे प्रधानमंत्री मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे
अब लोगों के बीच एक नया झूठ परोस रहे प्रधानमंत्री मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे


अब लोगों के बीच एक नया झूठ परोस रहे प्रधानमंत्री मोदी : मल्लिकार्जुन खड़गे


लातेहार (झारखंड), 13 मई (हि.स.)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लातेहार के कुंदरी मैदान में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए जहां कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र की जानकारी लोगों को दी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर भड़ास भी निकाली। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णानंद त्रिपाठी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

खड़गे ने कहा कि आज देश कठिन परिस्थिति से गुजर रहा है। देश की शासन व्यवस्था ऐसे लोगों के हाथ में है, जो जाति और धर्म के आधार पर लोगों को लड़वाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते हैं सिर्फ झूठ बोलते हैं। इसी कारण सार्वजनिक स्थानों के अलावा संसद में भी वे प्रधानमंत्री को झूठों का सरदार कहते हैं। उन्होंने कहा कि 10 साल के शासन काल के बाद जब भाजपा के हाथ से सत्ता जाने वाली है, तो अब फिर लोगों के बीच एक नया झूठ परोस रहे हैं।

खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री आम लोगों से झूठ बोलते चल रहे हैं कि कांग्रेस आएगी तो महिलाओं का मंगलसूत्र तक छीन लेगी जबकि सच्चाई यह है कि कांग्रेस 55 वर्षों तक देश में शासन व्यवस्था चलाई लेकिन किसी के साथ कोई अन्याय नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अब जनता प्रधानमंत्री मोदी के झूठ को समझ गई है। इसलिए इस बार भाजपा की विदाई तय है।

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा आदिवासी और दलित विरोधी है। उनके पति हेमंत सोरेन को झूठे आरोप में जेल भेजा गया है। बीजेपी कभी भी आदिवासी के बेटे को आगे बढ़ता देखना नहीं चाहती है। इसी कारण तमाम प्रकार के झूठे आरोप लगाकर उनके पति को जेल में कैद करवा दी है लेकिन झारखंड की जनता सब देख रही है और समझ भी रही है।

कल्पना ने कहा कि हेमंत सोरेन ने अपने कार्यकाल के दौरान जनता के लिए जो कार्य किया इसका सीधा लाभ आम लोगों को मिल रहा था। अबुआ आवास योजना, सर्वजन पेंशन योजना, राशन कार्ड योजना समेत कई अन्य योजनाएं ऐसी थीं जिसका सीधा लाभ आम लोगों को मिल रहा था। उन्होंने आम लोगों से अपील किया कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेकें।

जनसभा को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर समेत अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर भड़ास निकाली।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजीव/वंदना/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story