बंगाल में मिला द्वितीय विश्वयुद्ध काल में इस्तेमाल किया गया

बंगाल में मिला द्वितीय विश्वयुद्ध काल में इस्तेमाल किया गया
WhatsApp Channel Join Now
बंगाल में मिला द्वितीय विश्वयुद्ध काल में इस्तेमाल किया गया


-ममता बनर्जी ने दी जानकारी

कोलकाता, 05 जुलाई (हि.स.)। झाड़ग्राम जिले के गोपीबल्लवपुर स्थित भुलनपुर गांव में एक खुली जगह पर द्वितीय विश्वयुद्ध काल में इस्तेमाल किया गया बम मिला है। राज्य पुलिस और एयरफोर्स ने मिलकर इसे सफलतापूर्वक डिफ्यूज कर दिया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ट्वीट कर संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि एक खुली जगह पर बम की सूचना मिलने के बाद राज्य सरकार की मशीनरी, जिसमें पुलिस और वायुसेना शामिल थीं, तुरंत हरकत में आई। घटना गुरुवार को संज्ञान में आई और इसके बाद तुरंत ही सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निकटवर्ती क्षेत्र के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया।

ममता बनर्जी ने बताया कि बम को सुरक्षित और सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गया है। उन्होंने कहा, इस कार्यवाही के लिए मैं सभी शामिल लोगों का धन्यवाद देती हूं। बम मिलने की खबर के बाद तेजी से की गई कार्यवाही ने संभावित हादसे को टाल दिया और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की गई।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story