शैला रानी का निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति: मुख्यमंत्री

शैला रानी का निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति: मुख्यमंत्री


देहरादून, 10 जुलाई (हि. स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केदारनाथ विधानसभा से विधायक शैला रानी रावत के निधन को पीड़ादायक बताते हुए कहा कि यह हमारे राज्य और पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। मुख्यमंत्री धामी ने सोशल मीडिया में जारी एक पोस्ट में लिखा है कि, 'केदारनाथ विधानसभा से लोकप्रिय विधायक शैला रानी रावत के निधन का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। उनका जाना पार्टी और क्षेत्रवासियों के लिये अपूरणीय क्षति है। उनकी कर्तव्यनिष्ठा और जनसेवा के प्रति समर्पण भाव को सदैव याद रखा जाएगा।'

मुख्यमंत्री ने लिखा कि- ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।

केदरानाथ से भाजपा विधायक शैलारानी रावत का मंगलवार रात निधन हो गया। शैलारानी रावत वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान गिर गई थीं, जिसमें उन्हें गंभीर चोट आई थी। इस बीच वह इसी के चलते वे गंभीर बीमारी की चपेट में आ गईं। मृत्यु से पूर्व वे े देहरादून के मैक्स अस्पताल में वेंटीलेटर पर थीं, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश कुमार / जितेंद्र तिवारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story