लोकसभा चुनाव : जेपी नड्डा ने जनता की याददाश्त को किया ताजा, बोले- कांग्रेस ने तीनों लोक में किया है भ्रष्टाचार

लोकसभा चुनाव : जेपी नड्डा ने जनता की याददाश्त को किया ताजा, बोले- कांग्रेस ने तीनों लोक में किया है भ्रष्टाचार
लोकसभा चुनाव : जेपी नड्डा ने जनता की याददाश्त को किया ताजा, बोले- कांग्रेस ने तीनों लोक में किया है भ्रष्टाचार


- कांग्रेस पर जमकर गरजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, बोले- कांग्रेस ने चलाई घोटालों की सरकार

- कोयला, अगस्ता वेस्टलैंड, बोफोर्स और पनडुब्बी घोटाला, कांग्रेस ने कुछ भी नहीं छोड़ा

देहरादून, 04 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने देवभूमि और वीरभूमि से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न जल छोड़ा, न नभ छोड़ा, न थल छोड़ा, न पाताल छोड़ा है। उसने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया है। पाताल में कोयला घोटाला, आकाश में अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, जमीन पर बोफोर्स घोटाला और थल में पनडुब्बी घोटाला किया है। ये कांग्रेस पार्टी का इतिहास है।

पिथौरागढ़ में गुरुवार को आयोजित जनसभा में जेपी नड्डा ने जनता की याददाश्त को ताजा किया। उन्होंने कहा कि क्या यह सच्चाई नहीं है कि कांग्रेस सरकार में कोयला का घोटाला हुआ था, पनडुब्बी का घोटाला हुआ था, 2जी और 3जी का घोटाला हुआ था, कामन वेल्थ गेम का घोटाला हुआ था। हुआ था कि नहीं कहकर लोगों से जवाब मांगा तो हां की आवाज आई।

कांग्रेस ने वीरों के साथ किया धोखा, मोदी ने उत्तराखंड में बहाई विकास की गंगा-

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 40 वर्षों से कांग्रेस ने वीरों के साथ धोखा किया। अगर किसी ने न्याय दिलाया है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वन रैंक-वन पेंशन से दिलाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड के विकास का दशक होगा। आज वह धरातल पर उतरता हुआ दिख रहा है और विकास की गंगा बह रही है।

दशकों तक जनता के साथ धोखा किया, घोटाले किए और विनाश की तरफ ढकेला-

नड्डा ने लोगों से कहा कि 19 अप्रैल को चुनाव में आपको उन लोगों का चयन करना है, जिन्होंने उत्तराखंड के दर्द को समझा है। उत्तराखंड को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, युवाओं की आकांक्षाओं को पंख लगाने का काम किया। महिलाओं का सशक्तिकरण किया, उत्तराखंड को मुख्यधारा में लाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी और दूसरी तरफ वो लोग हैं, जिन्होंने दशकों तक जनता के साथ धोखा किया, घोटाले किए। विकास का नारा देकर विनाश की तरफ ढकेला और घोटालों की सरकार एक नहीं अनेक सरकार चलाईं।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story