ममता बनर्जी और इंडी गठबंधन के लोग केंद्र में कमजोर सरकार चाहते हैं: नड्डा

ममता बनर्जी और इंडी गठबंधन के लोग केंद्र में कमजोर सरकार चाहते हैं: नड्डा
ममता बनर्जी और इंडी गठबंधन के लोग केंद्र में कमजोर सरकार चाहते हैं: नड्डा


कोलकाता, 15 मई (हि.स.)। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बुधवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्षी इंडी गुट में उनके 'दोस्त' घुसपैठियों को 'लाड़-प्यार' देने के लिए केंद्र में एक ''कमजोर सरकार'' चाहते हैं।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम एक ''मजबूत सरकार'' चला रहे हैं लेकिन ममता बनर्जी और उनके सहयोगी हमेशा ''कमजोर सरकार'' चाहते हैं। वह अवैध घुसपैठियों से समझौता कर रही हैं। वह आतंकवादियों पर नरम रुख अपना रही हैं। वह आतंकवादियों को पनाह देने वालों को पनाह और संरक्षण दे रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम आतंकवादियों को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। मुझे बताएं कि क्या आप केंद्र में कमजोर सरकार चाहते हैं या मजबूत सरकार चाहते हैं। नड्डा ने कहा कि पहले के कमजोर शासक जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठनों से बातचीत करते थे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारी सरकार ने अनुच्छेद 370 को खत्म कर कश्मीर से आतंकवाद का सफाया कर दिया है। उन्होंने कहा कि कमजोर सरकार में हमेशा भ्रष्टाचार होता है। नड्डा ने कहा कि एक कमजोर सरकार में मंत्रियों के आवासों से करोड़ों की मुद्राएं बरामद होती हैं।

नड्डा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता कई केंद्र प्रायोजित योजनाओं के तहत वास्तविक लाभार्थियों को लाभ से वंचित कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि आप सभी से मेरा सवाल यह है कि क्या आप ऐसी भ्रष्ट सरकार को जारी रहने देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश/गंगा/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story