केंद्र से जितनी भी योजनाएं बंगाल के लिए आती हैं, वे सब ममता दीदी रोक देती हैं : जेपी नड्डा

केंद्र से जितनी भी योजनाएं बंगाल के लिए आती हैं, वे सब ममता दीदी रोक देती हैं : जेपी नड्डा
केंद्र से जितनी भी योजनाएं बंगाल के लिए आती हैं, वे सब ममता दीदी रोक देती हैं : जेपी नड्डा


कोलकाता, 15 मई (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को बांकुड़ा जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि केंद्र से जितनी भी योजनाएं बंगाल के लिए आती हैं, वे सब ममता दीदी रोक देती हैं ताकि बंगाल के लोगों को इसका लाभ न मिले। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद से किसानों को दो-दो हजार रुपये हर चार महीने पर मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल के किसानों को नहीं मिल रहे हैं क्योंकि ममता बनर्जी ने उसे रोक दिया है। नड्डा ने कहा कि देश के गरीबों को आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रुपये तक का मुफ्त बीमा मिल रहा है जिसके तहत वे लाइलाज बीमारियों का इलाज करवा रहे हैं लेकिन ममता बनर्जी ने इसे बंगाल में लागू नहीं होने दिया।

नड्डा ने कहा कि तीसरी बार नरेन्द्र मोदी जब देश के प्रधानमंत्री बनेंगे तो आपका बिजली का बिल शून्य हो जाएगा। उन्होंने सोलर योजना का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों के घरों की छतों पर सोलर पैनल लगाए जाएंगे और बिजली बिल शून्य हो जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज जब पूरी दुनिया में अर्थव्यवस्था बिगड़ी हुई है, अमेरिका की भी अर्थव्यवस्था लड़खड़ा रही है तब भारत लगातार विकसित हो रहा है। जब नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज मोबाइल भारत में बन रहे हैं। भारत में लगातार आत्मनिर्भरता की पहल बढ़ती जा रही है।

नड्डा ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भ्रष्ट और तोलाबाज करार देते हुए कहा कि भाजपा की सरकार आएगी तो यहां यह सब बंद हो जाएगा। जो भी भ्रष्टाचारी हैं उन्हें सजा मिलेगी। खास तौर पर संदेशखाली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं को भाजपा राज में ही न्याय मिलेगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सात एम्स बनाए गए हैं। अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशनों का पुनर्निर्माण हो रहा है। आने वाले समय में बांकुड़ा का रेलवे स्टेशन हवाई अड्डे से कम नहीं होगा।

हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story