बसपा नेता की हत्या पर भाजपा ने डीएमके सरकार पर बोला हमला, कार्रवाई की मांग की

बसपा नेता की हत्या पर भाजपा ने डीएमके सरकार पर बोला हमला, कार्रवाई की मांग की
WhatsApp Channel Join Now
बसपा नेता की हत्या पर भाजपा ने डीएमके सरकार पर बोला हमला, कार्रवाई की मांग की


नई दिल्ली, 06 जुलाई (हि.स.)। तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने डीएमके सरकार पर हमला बोला है। भाजपा ने इस घटना पर कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट में कहा कि के. आर्मस्ट्रांग की जघन्य हत्या ने पूरे देश को गुस्से में ला दिया है। एक उभरते हुए नेता का जीवन, जो समाज के हाशिए पर मौजूद वर्गों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित था, उसे बेरहमी से खत्म कर दिया गया।

नड्डा ने बसपा नेता के परिवार वालों के साथ संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य की सरकार द्वारा इस घटना के दोषिय़ों को जल्द से जल्द सजा दी जाए। आर्मस्ट्रांग की हत्या ने व्यापक रूप से इस बात की पुष्टि की है कि समाज के गरीबों और हाशिये पर पड़े वर्गों के प्रति डीएमके-कांग्रेस हमेशा से उपेक्षा करते रहे हैं। फिर चाहे ज़हरीली शराब त्रासदी से प्रभावित लोग हों या फिर बसपा नेता की हत्या। बेहतर होगा कि द्रमुक-कांग्रेस चौबीसों घंटे तुच्छ राजनीति में लिप्त रहने के बजाय कार्रवाई करें।

उल्लेखनीय है कि बसपा तमिलनाडु प्रमुख पर पेरम्बूर में उनके घर के पास दोपहिया वाहन सवार गिरोह ने हमला किया। गंभीर चोटें पहुंचाने के बाद हमलावर भाग गए। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। इस बीच, चेन्नई पुलिस ने दस विशेष टीमें बनाकर संदिग्धों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू की है। इस घटना की सभी राजनीतिक दलों ने निंदा की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story