केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने नागरिकता का हवाला देकर मतुआ समुदाय से मांगा वोट

कोलकाता, 14 मई (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से भाजपा के पक्ष में वोटिंग की अपील की है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से पहले यहां जनसभा को संबोधित करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने में यहां के मतुआ समुदाय की बड़ी भूमिका थी। यहां से जीत कर शांतनु ठाकुर संसद में गए और सरकार को मजबूत बनाया। इसके बाद मोदी की सरकार ने मतुआ समुदाय को नागरिकता देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। लाल किला से पहला ऐलान शरणार्थी समुदाय को नागरिकता देने का किया था। अब तीसरी बार पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं तो एक बार फिर शांतनु ठाकुर को आप लोगों को संसद में भेजना होगा।

जितेंद्र सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पूरे देश को नई दिशा दी है। उज्जवला गैस हो अथवा आवास योजना, जनधन खाते से लेकर हर तरह की केंद्रीय योजनाओं के लाभ में कोई भेदभाव नहीं किया गया। किसी मजहब के बारे में नहीं पूछा गया। किसी ने किसी से नहीं पूछा कि भाजपा को वोट दिया है या नहीं। हर किसी को सुविधा दी गई हैं। एक बार फिर मोदी की सरकार बनेगी तो मतुआ समुदाय के लोगों को सबसे अधिक सुविधाएं होंगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और सहयोगी दलों के खिलाफ वोट कर भाजपा उम्मीदवार शांतनु ठाकुर को जीत दिलानी होगी।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story