पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाने की क्षमता : अमित शाह

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाने की क्षमता : अमित शाह
पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाने की क्षमता : अमित शाह


मुंबई, 13 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को धुले की एक चुनावी सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में ही देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाए रखने की क्षमता है। देश की जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश की समृद्धि और विकास की राह आसान करने वाली है।

अमित शाह सोमवार को धुले में भाजपा नीत एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार डॉ. सुभाष भामरे के समर्थन में आयोजित प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे। अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है। जनता को तय करना है कि देश किसके हाथों में सुरक्षित और समृद्ध रहेगा। यह लड़ाई एक तरफ कांग्रेस और भाजपा के बीच है। एक तरफ वो लोग हैं, जिन्होंने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया है और दूसरी तरफ मोदी हैं, जिन पर अपने करियर में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है। एक तरफ मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी हैं, दूसरी तरफ चाय बेचने वाले गरीब घर में पैदा हुए मोदी हैं। अमित शाह ने कहा कि हमें इन दोनों में से एक नेता चुनना है।

अमित शाह ने कहा डॉ. भामरे को दिया गया एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बहुमूल्य साबित होगा। मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया, समृद्ध बनाया, दुनिया में देश का मान बढ़ाया। अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस, शरद पवार और इंडी अगाड़ी ने 70 साल तक राम मंदिर को अवरुद्ध कर दिया। पांच साल के भीतर, मोदी ने राम मंदिर के लिए अदालती लड़ाई जीती, मंदिर बनाया और यहां तक कि भगवान राम को भी स्थापित किया।

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी, उद्धव ठाकरे ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया, क्योंकि उन्हें डर था कि अगर वे समारोह में शामिल होंगे तो उनका वोट बैंक नाराज हो जाएगा। हमारी सरकार ने काशी विश्वनाथ, सोमनाथ मंदिर समेत सभी तीर्थ-मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया। इसके साथ ही मोदी ने देश को सुरक्षित बनाने का काम किया है। कश्मीर में धारा 370 को हटाकर मोदी ने कश्मीर को देश की मुख्यधारा में शामिल किया।

अमित शाह ने कहा कि 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज देकर उनके जीवन में खुशहाली लाकर उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया। मोदी सरकार ने घरों तक गैस पहुंचाई, पांच लाख तक के वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त इलाज की सुविधा दी, मोदी ने कोविड काल में वैक्सीन बनाकर 130 करोड़ आबादी को सुरक्षित किया। दस साल तक सत्ता में रही यूपीए सरकार ने महाराष्ट्र का पत्ता साफ कर दिया, जबकि मोदी सरकार ने 15 लाख करोड़ दिये हैं। अमित शाह ने भारत को नंबर एक स्थान पर पहुंचाने के लिए भामरे को भारी मतों से विजई कराने की अपील की है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story