मुंबई में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी मुंबई वासियों की भारी भीड़

मुंबई में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी मुंबई वासियों की भारी भीड़
मुंबई में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी मुंबई वासियों की भारी भीड़


मुंबई, 15 मई (हि.स.)। मुंबई में बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोके दी रोड शो में मुंबईवासियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। प्रधानमंत्री का जगह-जगह पर मुंबईकरों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और प्रधानमंत्री ने भी नागरिकों के स्वागत का जवाब भी उसी गर्मजोशी से दिया।

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को नासिक के डिडोरी में प्रचारसभा को संबोधित करने के बाद कल्याण पहुंचे थे। कल्याण में पीएम मोदी ने प्रचार सभा संबोधित किया, इसके बाद पीएम मोदी मुंबई में पहुंचे। प्रधानमंत्री ने मुलुंड और घाटकोपर के बीच करीब ढाई किलोमीटर का रोड शो किया। इस रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। इस रोड शो में मोदी के साथ कारों का बड़ा बेड़ा भी नजर आ रहा था। साथ ही इस रोड शो में भाजपा के साथ बड़ी संख्या में शिवसेना शिंदे गुट और अजित पवार गुट के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। मोदी की कार के आगे बड़ी संख्या में भाजपा महिला कार्यकर्ता चलती नजर आ रही थीं।

मोदी के रोड शो के चलते मुंबई पुलिस ने सुरक्षा कारणों से ड्रोन, पेंटाग और गुब्बारे उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। नरेन्द्र मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा कारणों से मेट्रो सेवा बंद कर दी गई थी, जिसे रोड शो खत्म होने के बाद बहाल कर दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story