गुजरात चुनाव के लिए महाराष्ट्र में सार्वजनिक छुट्टी पर अजीत पवार ने उठाया सवाल

गुजरात चुनाव के लिए महाराष्ट्र में सार्वजनिक छुट्टी पर अजीत पवार ने उठाया सवाल


मुंबई, 23 नवंबर (हि.स.)। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने गुजरात में चुनाव पर महाराष्ट्र के चार जिलों में सार्वजनिक छुट्टी घोषित किये जाने पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस छुट्टी के पीछे की मंशा सार्वजनिक करनी चाहिए।

अजीत पवार ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि हम भी 15 साल सत्ता में रहे थे। उस समय मध्य प्रदेश और गोवा में चुनाव हुए थे। हमने उस समय ऐसा सवैतनिक अवकाश कभी नहीं दिया। सीएम शिंदे का इस तरह से नया कदम उठाना गलत है। अजीत पवार ने कहा कि यदि कोई अधिकारी छह महीने की सवैतनिक छुट्टी लेता है और शेष छह महीने काम करता है, तो यह पैसे का दुरुपयोग है। अजीत पवार ने कहा कि इस तरह के कई अधिकारियों की शिकायतें उन तक आई हैं, जो छह माह काम कर रहे हैं और छह महीने सवैतनिक अवकाश ले रहे हैं। अजित पवार ने कहा कि किसानों को अब तक नुकसान भरपाई की रकम नहीं दी जा सकी है और जनता के टैक्स के पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है।

अजीत पवार ने कहा कि गुजरात विधानसभा के लिए पहले चरण में एक दिसंबर को और दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को मतदान होगा। राज्य सरकार ने चार जिलों पालघर, नासिक, धुले और नंदुरबार के कर्मचारियों के लिए 1 और 5 दिसंबर को सवैतनिक अवकाश की घोषणा की है। राज्य सरकार के इस निर्णय पर अजीत पवार ने नाराजगी व्यक्त की है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story