बड़े-बड़े औरंगजेब आए और चले गए लेकिन सनातन को मिटा नहीं सकेः धामी

बड़े-बड़े औरंगजेब आए और चले गए लेकिन सनातन को मिटा नहीं सकेः धामी


बड़े-बड़े औरंगजेब आए और चले गए लेकिन सनातन को मिटा नहीं सकेः धामी


- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा- कांग्रेस के ठगबंधन से सावधान रहें

सागर, 19 सितंबर (हि.स.)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्करसिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों का जो ठगबंधन है, उससे सावधान रहने की जरूरत है। ठगबंधन में शामिल कई नेता सनातन धर्म पर हमले कर रहे हैं। वे सनातन को बीमारी बताकर उसे खत्म करने की बात करते हैं। सनातन को खत्म करने के लिए बड़े-बड़े औरंगजेब आए और चले गए, लेकिन सनातन को मिटा नहीं सके।

मुख्यमंत्री धामी मंगलवार को मध्य प्रदेश के प्रवास के दौरान सागर जिले के खुरई में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ठगबंधन के ज्यादातर नेता भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त रहे हैं, इसलिए उन्हें ‘भारत’ शब्द से चिढ़ है। सभा को मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया।

मोदी सरकार ने पूरे किये पार्टी के सभी संकल्प

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्करसिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार ने अपने सभी संकल्प पूरे किए हैं। भाजपा सरकार ने संकल्प लिया था कि राम मंदिर बनाएंगे। यह संकल्प अब पूरा होने की ओर है और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। चाहे 370 हटाने की बात हो या श्रीनगर के लालचौक पर तिरंगा फहराने की बात, भाजपा ने अपने सभी संकल्प पूरे किए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की वैश्विक ताकत बढ़ी है। प्रधानमंत्री भारत को विश्व का सिरमौर और शक्तिशाली बनाने का कार्य कर रहे हैं।

उत्तराखंड देवभूमि तो बुंदेलखंड वीरों की भूमि

धामी ने कहा कि उत्तराखंड यदि देवभूमि है तो बुंदेलखंड वीरों की भूमि है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दिल हमेशा जनता के लिए धड़कता है। वर्ष 2003 की तुलना में आज का मध्यप्रदेश विकसित और समृद्ध है। बिजली, सड़क, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है। धामी ने सागर में बिताए बचपन के दिनों का भी जिक्र किया।

कांग्रेस ने कर दी थी प्रदेश की दुर्दशा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय मध्यप्रदेश की सड़कों की हालत बहुत ख़राब थी। पता ही नहीं चलता था कि सड़क पर गड्ढे हैं, या गड्ढों में सड़क है। लेकिन 2003 के बाद मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और प्रदेश के विकास को गति मिली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर भरोसा मत करना उसने हर वर्ग को छला है। किसानों से दो लाख का कर्ज़ माफ़ करने को कहा था, लेकिन क्या किसानों का कर्ज़ माफ़ हुआ? युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने को कहा था, लेकिन किसी को मिला क्या?

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story