पं. बंगाल के राज्यपाल बोस पहुंचे दिल्ली, आज केंद्रीय गृहमंत्री शाह को अवगत कराएंगे राज्य के हालात से

कोलकाता, 13 फरवरी (हि.स.) । पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस दिल्ली पहुंच गए हैं। वह आज राष्ट्रीय राजधानी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। राज्यपाल बोस उन्हें पश्चिम बंगाल और संदेशखाली के मौजूदा हालात से अवगत कराएंगे। आज सुबह राजभवन के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की।

राज्यपाल डॉ. बोस ने दिल्ली रवाना होने से पहले संदेशखाली में जारी हिंसा और तनाव के माहौल का जायजा लिया। संदेशखाली में महिलाओं ने लंबे समय से यौन उत्पीड़न, मारपीट और गुंडागर्दी की शिकायत की थी।राज्यपाल ने कहा कि यह जानकार उनकी अंतरात्मा कांप गई। अधिकारी के अनुसार, वह अचानक देररात दिल्ली रवाना हुए।

एक अन्य अधिकारी ने कहा, संदेशखाली में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) कर्मियों की तैनाती की मांग की गई है। शिकायतकर्ता महिलाओं को फरार तृणमूल कांग्रेस नेता और पांच जनवरी को ईडी और सीएपीएफ कर्मियों हमले के मास्टरमाइंड शेख शाहजहां के हाथों उत्पीड़न से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने वाली राज्य पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story