चेन्नई : सड़क दुर्घटना में मां व बेटों सहित चार की मौत

चेन्नई (तमिलनाडु), 15 मई (हि.स.)। चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को मदुरंतकम के पास एक कार सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक किशोर को चेंगलपेट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना पर मुख्यमंत्री एमके स्टालित ने शोक जताया और मृतकों के आश्रितों के लिए सहायता देने का भरोसा दिया है।

पुलिस के अनुसार कुड्डालोर जिले के मेलपट्टमबक्कम निवासी अब्दुल हामिद सऊदी अरब में काम करता है और छुट्टियों में अपने गृहनगर आया था। बुधवार को अब्दुल को सऊदी अरब वापस जाना था। परिवार कार से सुबह घर से निकला था। उसके साथ पत्नी बिनीशा के अलावा तीन बच्चे मिसाल, फैसल और अट्ठल भी उसे छोड़ने के लिए चेन्नई हवाई अड्डे गए थे। अब्दुल को हवाई अड्डे पर छोड़ने के बाद सभी लोग घर लौट रहे थे। उनकी कार को 45 वर्षीय सरवनन नामक ड्राइवर चला रहा था। चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरंतकम के पास सिलावट्टम में उनकी कार सामने से आ रहे एक कंटेनर से टकरा गई। इस भीषण दुर्घटना में अब्दुल की पत्नी बिनीशा (40), मिसाल (20), फैसल (12) और कार चालक सरवनन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अट्ठल (16) गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल किशोर को चेंगलपेट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हाईवे पर वाहन चालकों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। दुर्घटना में कार सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को निकाला। मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने सरवनन, बिनिशा, फैसल और मिसाल की ही मौत की पुष्टि की।मदुरंतकम पुलिस ने मामला दर्ज किया और डीएसपी के शिवशक्ति के नेतृत्व में एक टीम घटना की जांच कर रही है।

इस दुर्घटना को लेकर तमिलनाडु मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए सहायता की घोषणा की और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को घायल किशोर के विशेष उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिये हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चौधरी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story