धीरज शर्मा एनसीपी यूथ विंग के अध्यक्ष नियुक्त

धीरज शर्मा एनसीपी यूथ विंग के अध्यक्ष नियुक्त
धीरज शर्मा एनसीपी यूथ विंग के अध्यक्ष नियुक्त


-26वें स्थापना दिवस पर एनसीपी ने की घोषणा

नई दिल्ली, 10 जून (हि.स.)। युवा नेता धीरज शर्मा देशभर में एनसीपी की युवा टीम का नेतृत्व करेंगे। सोमवार को दिल्ली में आयोजित एक औपचारिक कार्यक्रम में एनसीपी प्रमुख अजीत पवार, वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल, रायगढ़ से सांसद सुनील तटकरे और धनंजय मुडे की उपस्थिति में धीरज शर्मा को एनसीपी यूथ विंग के अध्यक्ष पद का नियुक्ति पत्र सौंपा गया। इसके साथ ही एनसीपी का 26वां स्थापना दिवस भी मनाया गया। इस अवसर पर पार्टी ने अजीत युवा योद्धा कैंपेन की शुरुआत की, जिससे देश भर में दस लाख युवाओं को जोड़ने का संकल्प लिया गया।

लोकसभा चुनाव के बाद एनसीपी की दिल्ली में गतिविधियां तेज हो गई हैं। सोमवार को पार्टी ने वरिष्ठ पदाधिकारियों की उपस्थति में दो बड़े फैसले लिये। एनसीपी के स्थापना दिवस पर युवा नेता धीरज शर्मा को एनसीपी युवा विंग अजीत युवा योद्धा का अध्यक्ष चुना गया, इसके साथ ही अजीत युवा योद्धा कैंपेन भी लांच किया गया। लंबे समय से पार्टी की गतिविधियों से जुड़े धीरज शर्मा अब देशभर में एनसीपी की अजीत युवा योद्धाओं को एकजुट करने की कमान संभालेंगे। अजीत युवा योद्धा कैंपन सोमवार को औपचारिक रूप से लांच कर दिया गया, जिससे देशभर के युवाओं को जोड़ने का काम किया जाएगा। युवा योद्धा टीम गांव और जिला स्तर पर भी पार्टी के प्रचार प्रसार के साथ ही युवाओं के मुद्दों पर भी काम करेगी।

इस अवसर पर एनसीपी अजीत युवा योद्धा के अध्यक्ष धीरज शर्मा ने बताया कि युवाओं को एकजुट कर देश के विकास से जोड़ने और जमीनी स्तर पर युवाओं की समस्याओं को सुनने उसका समाधान करने के लिए केंद्र तक उनकी बात पहुंचाने आदि का काम करेगी। पार्टी प्रमुख द्वारा मुझे इस जिम्मेदारी के लिए चुना गया है, मैं पूरी कोशिश करूंगा कि पार्टी की उम्मीदों और उनके भरोसे पर हमेशा खरा उतरूं।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story