दिल्ली कांग्रेस ने अडानी मामले को लेकर राजभवन का किया घेराव

WhatsApp Channel Join Now


नई दिल्ली, 16 मार्च (हि.स.)। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार अडानी समूह पर लगे आरोपों की जांच के लिए राजभवन का घेराव किया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार के नेतृत्व में 'चलो राजभवन अभियान' के तहत आज सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अडानी मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) गठन की मांग को लेकर उपराज्यपाल निवास का घेराव किया।

इस दौरान चौधरी अनिल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अडानी समूह को फायदा पहुंचाने की जन विरोधी नीति के चलते भारतीय जीवन बीमा निगम और भारतीय स्टेट बैंक के करोड़ों निवेशकों की लाखों करोड़ की राशि डूब रही है, और प्रधानमंत्री देश की जनता को जवाब देने के बजाय अडानी मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

पूर्व कांग्रेस विधायक अनिल भारद्वाज ने कहा कि उद्योगपति गौतम अडानी मुद्दे पर संसद में सरकार से जो सवाल राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष माननीय मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पूछे गए उस पर प्रधानमंत्री मोदी कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि संसद के चलते सदन को सत्तारूढ़ दल भाजपा के सांसद शोर मचा कर खुद भंग करवा रहे हैं, क्योंकि विपक्ष अडानी मुद्दे पर चर्चा चाह रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/आशुतोष

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story