स्वाति मालिवाल की घटना पर अखिलेश यादव का बयान शर्मनाक - वीरेन्द्र सचदेवा

स्वाति मालिवाल की घटना पर अखिलेश यादव का बयान शर्मनाक - वीरेन्द्र सचदेवा
स्वाति मालिवाल की घटना पर अखिलेश यादव का बयान शर्मनाक - वीरेन्द्र सचदेवा


नई दिल्ली, 16 मई (हि.स.)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठकर सपा नेता अखिलेश यादव द्वारा स्वाति मालिवाल मामले के बयान को शर्मनाक बताया है। उन्होंने इस मुद्दे को गैरजरुरी बताया। उन्होंने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी तो उस वक्त अखिलेश यादव के पिता और तत्कालिन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि लड़कों से ऐसी गलती हो जाती है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल और उनके सभी नेता शर्मनाक चुप्पी साध कर बैठे हैं। दूसरी तरफ जो संसद सदस्य संजय सिंह ताल ठोककर बोल रहे थे कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर घटना हुई है, वह पूरी तरह झूठ निकला है। केजरीवाल ने कोई संज्ञान नही लिया है और वह तो बिभव कुमार को साथ लेकर घूम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लखनऊ एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और बिभव कुमार के साथ घूमने की तस्वीर सामने आई है। जिसे संजय सिंह खुद अपराधी मान रहे हैं उसी को साथ लेकर घूम रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नारी की सम्मान और अभिमान की बात करना सिर्फ दिखावा है क्योंकि आम आदमी पार्टी का चरित्र बिल्कुल इससे विपरित है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो दिल्ली के मुख्यमंत्री होने के साथ ही संवैधानिक पद पर बैठे हैं, उनकी मौजूदगी में यह घटना हुई है, लेकिन यह उनकी गुंडागर्दी है जिसे दिल्ली बर्दाश्त नहीं करेगी और अरविंद केजरीवाल को अपने पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग के नोटिस के बाद अब हम उम्मीद करते हैं कि अरविंद केजरीवाल अपने सहयोगी बिभव को नहीं बचा पाएंगे और स्वाति मालिवाल की घटना का सच सबके सामने आएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/अनूप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story