रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कठुआ आतंकी हमले में पांच सैनिकों के बलिदान पर दुख जताया

WhatsApp Channel Join Now
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कठुआ आतंकी हमले में पांच सैनिकों के बलिदान पर दुख जताया


नई दिल्ली, 09 जुलाई (हि.स.)। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में पांच भारतीय सैनिकों के बलिदान पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने एक्स हैंडल में लिखा है, ''बदनोटा, कठुआ (जम्मू-कश्मीर) में आतंकवादी हमले में अपने पांच बहादुर भारतीय सैनिकों के बलिदान से मुझे गहरा दुख हुआ है। ''

सिंह ने कहा है, ''शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इस कठिन समय में राष्ट्र उनके साथ मजबूती से खड़ा है। आतंकवाद विरोधी अभियान चल रहे हैं और हमारे सैनिक क्षेत्र में शांति और व्यवस्था कायम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैं इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।''

उल्लेखनीय है कि यह घटना लोहाई मल्हार के बदनोटा गांव के पास माछेड़ी-किंडली-मल्हार मार्ग पर कल दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है।

इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद के मुखौटा संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली है। भारतीय सेना ने इस इलाके में आतंकियों के खिलाफ शुरू अभियान तेज कर दिया है।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story