(अपडेट) चित्रकूट सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या छह हुई

(अपडेट) चित्रकूट सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या छह हुई
(अपडेट) चित्रकूट सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या छह हुई


चित्रकूट, 02 अप्रैल (हि.स.)। कर्वी कोतवाली क्षेत्र झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गयी है। मृतकों की शिनाख्त कर पुलिस शवों का पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है।

वाहनों की टक्कर में ऑटो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हुई थी और तीन लोग गंभीर रूप से घायल थे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। यहां पर इलाज के दौरान चित्रकूट के नारायणपुर निवासी निर्भय (20) की भी मौत हो गई।

निर्भय के अलावा मरने वालों में कन्नौज जिले के निवासी अनिरुद्ध (30), अखिलेश (28), अतर सिंह और हमीरपुर के रहने वाली निधि सोनी (19) एवं धर्मेंद्र हैं। घायलों में ऑटो रिक्शा चालक बेड़ी पुलिया निवासी सूरज, हमीरपुर के सुमेरपुर निवासी सुमित साहू का इलाज हायर सेंटर प्रयागराज में चल रहा है। एसपी अरुण कुमार सिंह ने घायलों का हाल जाना।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार की सुबह एक ऑटो रिक्शा कर्वी स्टेशन की तरफ से सुबह दर्शनार्थियों को लेकर रामघाट तीर्थ क्षेत्र जा रहा था। कर्वी कोतवाली क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमानपुर के पास से पहुंचते ही बेड़ी पुलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दिया। ऑटो रिक्शा में आठ लोग सवार थे। इस हादसे में अब तक छह लोगों की मौत हुई है और दो लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस डंपर को कब्जे में लेकर कार्रवाई की कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/रतन/दीपक/दिलीप/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story