खड़गे बोले- मोदी सरकार ने कोई भी वादा नहीं किया पूरा

खड़गे बोले- मोदी सरकार ने कोई भी वादा नहीं किया पूरा
खड़गे बोले- मोदी सरकार ने कोई भी वादा नहीं किया पूरा


रायबरेली, 15 मई (हि.स.)। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक चुनावी जनसभा में बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने समेत कई वादे किए थे लेकिन आज तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। खड़गे ने कहा कि अमेठी कांग्रेस का गढ़ है, स्मृति ईरानी यदि जीतीं तो गरीबों को तकलीफ देंगी।

खड़गे ने कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा के पक्ष में डीह में आयोजित जनसभा में कहा कि मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने 55 साल में क्या किया। मैं पूछता हूं कि तुमने 10 साल में क्या किया। मोदी जी कहते थे कि स्विस बैंक में जमा कालाधन लाऊंगा, सबको 15 लाख दूंगा। हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया, लेकिन नहीं दिया। मोदी ने एक भी वादे को पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आई तो नरेगा मज़दूरी 400 देगी, अनाज 5 की जगह 10 किलो देगी, महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना देगी। कांग्रेस ने जो गारंटी कार्ड जारी किया है उसमें मेरे व राहुल गांधी के संयुक्त हस्ताक्षर हैं। मोदी पहले कहते थे कि 70 साल में क्या किया, अब कहते हैं 55 साल में क्या किया? हमने तो लालगंज में रेल कोच कारखाना, एम्स, राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान, शारदा नहर आदि बनवाने का कार्य किया। अपने दस सालों में क्या किया?

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जब उन्हें 42 साल पहले सलोन में एक महीने रहने का सौभाग्य मिला था उस समय पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य की समस्या थी, आज जब मैं आया हूं तो पूरा कायाकल्प हो चुका है। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने भी जनसभा को संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/राजेश/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story