सत्ता का दुरुपयोग कर रही है भाजपा : सचिन पायलट

सत्ता का दुरुपयोग कर रही है भाजपा : सचिन पायलट
सत्ता का दुरुपयोग कर रही है भाजपा : सचिन पायलट


रायबरेली,14 मई(हि.स.)। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी सत्ता का खूब दुरुपयोग कर रही है,जिसके लिए यहां सिंगल और डबल इंजन दोनों लगाए गए हैं। सभी तरह के संसाधनों का इस्तेमाल हो रहा है। लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है, लोग पहले ही मन बना चुके हैं। यह बातें पायलट मंगलवार को राहुल गांधी के समर्थन में आयोजित जनसभा के बाद पत्रकारों से कही।

उन्होंने कहा कि रायबरेली का यह चुनाव धर्म और बिरादरी से आगे जा चुका है। यह अब भविष्य का चुनाव है और रायबरेली के लोग राहुल गांधी को आशीर्वाद देने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि रायबरेली की जनता 20 मई को राहुल गांधी को भारी मतों से जिताएगी।

सचिन पायलट ने कहा कि रायबरेली में एकतरफा चुनाव है,यहां से राहुल गांधी रिकॉर्ड मतों से जीत कर आएंगे। रायबरेली की जनता राहुल गांधी को जिताना चाहती है।

सचिन पायलट के अनुसार राहुल गांधी के चुनाव लड़ने से न केवल रायबरेली में बल्कि पूरे प्रदेश में इंडी गठबंधन को मजबूती मिल रही है। रायबरेली के लोग यहां मन बना कर बैठे हैं कि राहुल गांधी को जिताना है और पूरे देश की निगाह इस चुनाव पर है।इसके पहले सचिन पायलट ने कई नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया और गावों में जाकर जनसंपर्क किया। उनके साथ राजस्थान से आये कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story