मुकेश अंबानी के निमंत्रण पर मुंबई रवाना हुईं ममता, मीडिया पर लगाया तृणमूल के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप

WhatsApp Channel Join Now
मुकेश अंबानी के निमंत्रण पर मुंबई रवाना हुईं ममता, मीडिया पर लगाया तृणमूल के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप


कोलकाता, 11 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया पर तृणमूल के खिलाफ दुष्प्रचार का आरोप लगाया है। गुरुवार को दमदम हवाई अड्डे पर मुंबई के लिए प्रस्थान करने से पहले संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुकेश अंबानी की ओर से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण मिला है, इसलिए मैं मुंबई जा रही हूं। राजनीतिक बैठक भी होगी। ममता ने कहा कि वह (मुकेश अंबानी) बंगाल के बुलावे पर बंगाल आए थे। इसलिए मैं मुंबई जा रही हूं। मैं कल उद्धव ठाकरे से मिलूंगी, राजनीतिक बातचीत होगी। काफी दिनों से मुलाकात नहीं हुई है। मैं शरद पवार के घर भी जाऊंगी। अखिलेश (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) कल पहुंचेंगे। शनिवार को मैं कोलकाता लौटूंगी।

हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री ने कुछ मीडिया चैनलों पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बुधवार को मानिकतला, रायगंज, राणाघाट, बगदा में उपचुनाव हुए। चुनाव को प्रभावित करने के लिए 2021 की एक घटना को जानबूझकर 72 घंटे तक प्रसारित किया गया। मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि जरूरत पड़ने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार / गंगा राम / Santosh Madhup / जितेन्द्र तिवारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story