सीआईएसएफ कांस्टेबल के भाई का दावा, माफी नहीं मांगेगी कुलविंदर कौर

- शेर सिंह ने कहा, कंगना को थप्पड़ मारकर बहन ने कुछ गलत नहीं किया

चंडीगढ़, 11 जून (हि.स.)। हिमाचल की सांसद कंगना रानौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल के भाई एवं किसान नेता शेर सिंह ने साफ कर दिया है कि उसकी बहन को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है और वह इसके लिए माफी नहीं मांगेगी।

कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह भी किसान आंदोलन के साथ जुड़े हुए हैं। मंगलवार को पंजाब के जालंधर में शेर सिंह ने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। कुलविंदर कौर एसआईटी को जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगी। शेर सिंह ने कहा कि उसकी बहन ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

कुलविंदर के बड़े भाई शेर सिंह माहीवाल ने कहा कि वह अपनी बहन से मिलकर आए हैं। कुलविंदर ने किसी से भी माफी मांगने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि थप्पड़ कांड में किसी भी तरह की माफी की कोई गुंजाइश नहीं है। इस बीच मंगलवार को पंजाब पुलिस की एसआईटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसआईटी द्वारा एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज एयरपोर्ट अथारिटी से मांग ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के बाद ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story