छतरपुर में एनएचएआई के महाप्रबंधक के घर और ऑफिस पर सीबीआई का छापा

छतरपुर में एनएचएआई के महाप्रबंधक के घर और ऑफिस पर सीबीआई का छापा
छतरपुर में एनएचएआई के महाप्रबंधक के घर और ऑफिस पर सीबीआई का छापा


भोपाल, 09 जून (हि.स.)। मध्य प्रदेश के छतरपुर में सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ने एनएचएआई के महाप्रबंधक पीएल चौधरी के घर और ऑफिस में छापामार कार्रवाई की है। फिलहाल चौधरी के ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई जारी है। सीबीआई टीम ने अभी मीडिया को कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

सीबीआई की टीम शनिवार रात आठ बजे चौधरी के पन्ना रोड स्थित अंबेडकर नगर कॉलोनी के मकान पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की। चौधरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चौधरी के ऑफिस में सीबीआई की कार्रवाई चल रही है। फिलहाल इस कार्रवाई से जुड़े सभी अधिकारी-कर्मचारी मीडिया से बातचीत नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि कार्रवाई जैसे ही खत्म होती है, पूरी जानकारी दी जाएगी।

जानकारी मिली है कि एनएचएआई के महाप्रबंधक पीएल चौधरी के छतरपुर सहित कानपुर में पैतृक निवास पर सीबीआई की कार्रवाई चल रही है। इसके साथ ही उनके दिल्ली और भोपाल समेत अन्य कई ठिकानों पर भी सीबीआई की टीम कार्रवाई कर रही है। सीबीबाई की कार्रवाई के दौरान सहायक महाप्रबंधक समेत आधा दर्जन से अधिक अधिकारियों और कर्मचारियों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story