बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भाजपा में हुए शामिल

बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भाजपा में हुए शामिल
बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भाजपा में हुए शामिल


नई दिल्ली, 03 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका लगा है। बॉक्सर विजेन्द्र सिंह कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने बुधवार को भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, दक्षिण दिल्ली से उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी और अन्य नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर विजेन्द्र सिंह ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा की नीतियों से प्रभावित हो कर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान विदेशों में बढ़ा है। जब से मोदी सरकार देश में आई तब से देश के खिलाड़ियों का मान बढ़ा है। उनका मनोबल भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि यह उनकी राजनीतिक घर वापसी है।

उल्लेखनीय है कि विजेन्द्र सिंह 2019 में कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े थे लेकिन भाजपा के रमेश बिधूड़ी के सामने हार का सामना करना पड़ा था। विजेंदर सिंह हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं और जाट समुदाय का बड़ा चेहरा हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विजयलक्ष्मी/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story