मप्रः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जबलपुर-शहडोल प्रवास पर

मप्रः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जबलपुर-शहडोल प्रवास पर
मप्रः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जबलपुर-शहडोल प्रवास पर


भोपाल, 01 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार, दो अप्रैल को शहडोल एवं जबलपुर के चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह यहां दोनों संसदीय क्षेत्रों में जनसभा, बैठक एवं स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। यह जानकारी सोमवार को पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने दी।

उन्होंने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा मंगलवार को प्रातः 11:30 बजे से जबलपुर में शक्ति केन्द्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके उपरान्त वह दोपहर दो बजे शहडोल के गांधी चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से नड्डा जबलपुर आएंगे और शाम पांच बजे स्थानीय मानस भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष नड्डा शाम 6:10 बजे पार्टी कार्यालय रानीताल में जबलपुर क्लस्टर कोर कमेटी की बैठक लेंगे और शाम 7.10 बजे पद्मश्री डॉ. एचसी डाबर के निवास पहुंचकर उनसे भेंट करेंगे।

नड्डा बुधवार को इंदौर-उज्जैन के प्रवास पर

प्रदेश मीडिया प्रभारी ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार, तीन अप्रैल को इंदौर-उज्जैन के प्रवास पर रहेंगे। वे इस दिन प्रातः 10:45 बजे उज्जैन पहुंचकर महाकाल मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इसके पश्चात नड्डा दोपहर तीन बजे से इंदौर में क्लस्टर की कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story