भाजपा कार्यकर्ता 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर मनाएं पार्टी का स्थापना दिवस : नरेन्द्र मोदी

भाजपा कार्यकर्ता 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर मनाएं पार्टी का स्थापना दिवस : नरेन्द्र मोदी


नई दिल्ली, 02 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 06 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस बूथ स्तर पर मनाने की अपील की है। मोदी मंगलवार को नमो ऐप के माध्यम से बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों की सेवा के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहते हैं और सेवा ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहती है। उन्होंने कहा कि 06 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है। इस अवसर आप अपने बूथ पर एक सम्मेलन करें। पुराने लोगों से बात करें और जंगलराज के समय का उनसे उनका अनभुव पूछें कि क्या दिक्कतें होती थीं और अब जो एनडीए सरकार में विकास हुए हैं इस बारे में भी उनसे बात करें और उनको विकास योजनाओं के बारे में बताएं।

बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बिहार ने वो भी दौर देखा है जब महिलाओं को घर से बाहर निकलना तक मुश्किल होता था, लेकिन एनडीए की शासन में बिहार में कानून व्यवस्था का राज कायम हुआ और विकास योजनाओं का प्रभाव दिखने लगा। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों से देश में एक ऐसी सरकार है, जो नारीशक्ति की शक्ति बढ़ाने के लिए काम कर रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि मैं तो शक्ति की पूजा करता हूं, दूसरी ओर इंडी अलायंस के लोग कहते हैं कि वो शक्ति का विनाश करेंगे।

भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर हमलावर मोदी ने कहा कि पहले एक प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से एक रुपये भेजते हैं तो गांव-गांव जाते-जाते सिर्फ 15 पैसे ही पहुंचते हैं, बीच में 85 पैसे गायब हो जाते थे। अब हमारी सरकार डीबीटी के माध्यम से पैसे भेजती है, जिससे पूरा का पूरा पैसा लाभार्थी के खाते में पहुंच जाते हैं, अब एक पैसे का घपला नहीं होता।

हिन्दुस्थान समाचार/सुशील/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story