स्वाति मालिवाल पर बेजा दबाव बना रहे केजरीवाल: भाजपा

स्वाति मालिवाल पर बेजा दबाव बना रहे केजरीवाल: भाजपा
स्वाति मालिवाल पर बेजा दबाव बना रहे केजरीवाल: भाजपा


नई दिल्ली, 16 मई (हि.स.)। आम आदमी पार्टी की राज्य सभा सदस्य स्वाति मालिवाल के साथ दुर्व्यवहार किये जाने की घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्वाति मालिवाल पर बेजा दवाब बनाने का आरोप लगाया है।

गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को महिला सम्मान से कोई लेना देना नहीं है। उत्तर प्रदेश में टूटी फूटी पंचर साइकिल लेकर गए हैं अरविंद केजरीवाल, जिसमें हवा भरने मुलायम सिंह यादव पहुंचे हैं। उनके नेता संजय सिंह स्वयं स्वीकार करते हैं कि स्वाति मालिवाल के साथ मारपीट हुई। सबने उम्मीद लगाई कि नारी शक्ति के सम्मान के साथ केजरीवाल समझौता नहीं करेंगे । विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे लेकिन अरविंद केजरीवाल को कोई पछतावा नहीं है। मालिवाल के साथ दुर्व्यवहार होता है लेकिन वे पश्चाताप भी नहीं कर रहे हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ रहने वाले निजी सचिव विभव कुमार पर मारपीट करने के आरोप लगे हैं लेकिन विभव अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में घूम रहे हैं। यह पूछा जाएगा कि केजरीवाल के घर पर कभी चीफ सेक्रेटरी पिट जाते हैं , कभी उनकी पार्टी की नेत्री पिट जाती हैं, उनके आवास पर पाप हो रहे हैं। केजरीवाल को जिनपर कार्रवाई करनी थी वो जुड़वा भाई बन कर घूम रहा है। साफ है महिला सम्मान के लिए उनके पास कोई जगह नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story