महाराष्ट्र: जलगांव से भाजपा सांसद उन्मेश पाटिल उद्धव गुट में शामिल

महाराष्ट्र: जलगांव से भाजपा सांसद उन्मेश पाटिल उद्धव गुट में शामिल
महाराष्ट्र: जलगांव से भाजपा सांसद उन्मेश पाटिल उद्धव गुट में शामिल


मुंबई, 03 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जलगांव क्षेत्र से सांसद उन्मेष पाटिल बुधवार को अपने समर्थकों सहित शिवसेना के उद्धव गुट में शामिल हो गए। उन्मेष पाटिल का स्वागत पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने किया और कहा कि पाटिल के स्वाभिमान का सम्मान किया जाएगा।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा की प्रवृत्ति ‘यूज एंड थ्रो’ की है। उन्मेष पाटिल ने जिस तरह भाजपा को आगे बढ़ाया, उसी तरह शिवसेना ने भी भाजपा को आगे बढ़ाया है। इसके बावजूद जिस तरह भाजपा ने शिवसेना को फेंक दिया था, उसी तरह उन्मेष पाटिल को भी फेंक दिया और जलगांव से उम्मीदवारी नहीं दी। उन्मेष पाटिल उनकी पार्टी में उम्मीदवारी मांगने नहीं आए हैं। उनके मान सम्मान और स्वाभिमान की उनकी पार्टी में सम्मान किया जाएगा।

उन्मेष पाटिल ने कहा कि उन्होंने बतौर सांसद जलगांव में विकास काम किया था लेकिन भाजपा ने उनके काम का सम्मान नहीं किया और उन्हें उम्मीदवारी नहीं दी। इससे हमारे समर्थक कार्यकर्ता नाराज थे, उनकी नाराजगी दूर करने के लिए उन्होंने भाजपा छोड़ने का निर्णय लेकर शिवसेना के उद्धव गुट में शामिल हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story