दिशा सालियन मौत मामले में एसआईटी भाजपा विधायक नीतेश राणे से शुक्रवार को करेगी पूछताछ

दिशा सालियन मौत मामले में एसआईटी भाजपा विधायक नीतेश राणे से शुक्रवार को करेगी पूछताछ


-शिवसेना यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे की मुश्किलें बढ़ने के आसार

मुंबई, 11 जुलाई (हि.स.)। दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में मुंबई पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने भाजपा विधायक नीतेश राणे को समन जारी करके शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस मामले में पुलिस नीतेश राणे का बयान दर्ज करके आगे की जांच करने वाली है। इसलिए भविष्य में शिवसेना यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे की मुश्किलें बढ़ने के आसार हैं।

भाजपा विधायक नितेश राणे ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि उन्हें पुलिस का समन मिला है। मैं कल पुलिस के पास जाऊंगा और इस मामले से संबंधित सारी जानकारी पुलिस को दूंगा। नीतेश राणे ने कहा कि इस हत्या का आरोपित आज भी असेंबली हॉल में घूम रहा है। इस मामले में तीन बार जांच अधिकारी बदले गए, लेकिन वे दबाव में थे, क्योंकि तब आदित्य ठाकरे के पिता उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे। उस समय थाने में नारायण राणे और मुझसे पूछताछ की गई थी, लेकिन आदित्य ठाकरे को बचाने की कोशिश की गई।

दिशा सालियन की मौत 8 जून, 2020 को उनके मालाड स्थित आवास की 14वीं मंजिल से गिरकर हो गई थी। इसके बाद 14 जून, 2020 को बांद्रा में फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत हुई थी। नीतेश राणे और उनके पिता नारायण राणे ने दिशा सालियन के साथ छेड़छाड़ कर उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। पिछले वर्ष विधानमंडल के वर्षाकालीन सत्र के दौरान सदन में नीतेश राणे ने यह मामला उठाया था और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले की जांच एसआईटी से कराने की घोषणा की थी। इसके बाद अपर पुलिस आयुक्त राजीव जैन की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर यादव / सुनीत निगम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story