(अपडेट) स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन

(अपडेट) स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन
(अपडेट) स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन


नई दिल्ली, 15 मई (हि.स.)। भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के खिलाफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर प्रचंड विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में दिल्ली भाजपा सह प्रभारी डॉक्टर अलका गुर्जर, सभी मोर्चों के प्रभारी सुमित भसीन, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष ऋचा पांडेय मिश्र, मोर्चा महामंत्री सरिता तोमर एवं वैशाली पोद्दार सहित सैकड़ों की संख्या में महिला मोर्चा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

इस मौके पर पार्टी के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की किसी भी बहन के साथ अगर दुर्व्यवहार होता है तो भाजपा सड़कों पर होगी और आज हम सब स्वाति मालीवाल के सम्मान के लिए सड़कों पर हैं। आज आम आदमी पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री चुप बैठे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह 36 घंटे बाद आकर कहते हैं कि मुख्यमंत्री आवास में दुर्व्यवहार हुआ है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज दिल्ली भाजपा स्वाति मालीवाल के सम्मान में केजरीवाल सरकार के खिलाफ सड़कों पर है। जब उसी पार्टी का सांसद संजय सिंह यह स्वीकार कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई है तो फिर किस बात का इंतजार और क्या सफाई देना है। महिला विरोधी अरविंद केजरीवाल तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें।

सचदेवा ने कहा कि एक मुख्यमंत्री की ड्यूटी बनती है कि वह दिल्ली की महिला के लिए आवाज उठाए लेकिन आज वह अपने राज्यसभा सदस्य के लिए आवाज उठाने की जगह उल्टा उनके द्वारा जिस महिला राज्यसभा सदस्य के साथ अभद्रता हुई है, उसपर दबाव बनाया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान ऋचा पांडेय मिश्रा, वैशाली पोद्दार, परवीना शर्मा, शोभा शुक्ला, सीमा सहगल, रेखा सिंह और अन्य महिलाओं को पुलिस हिरासत में सिविल लाइन ले गई, जहां चेतावनी के बाद छोड़ दिया।

डॉक्टर अलका गुर्जर ने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार बैठी है, जिसके मुख्यमंत्री आवास पर बार बार महिला के साथ अभद्रता होती है। स्वाति मालीवाल राज्यसभा सदस्य हैं, हमारी विचारधारा अलग है लेकिन एक महिला के लिए भाजपा के अंदर हमेशा सम्मान है। आम आदमी पार्टी के अंदर एक महिला मंत्री हैं, जो हर छोटे मुद्दे पर अलाप करने आ जाती हैं लेकिन आज वह चुप बैठी हैं और उन्हें एक शब्द नहीं मिल रहा ताकि वह स्वाति मालीवाल के लिए बोल सकें।

ऋचा पांडेय मिश्र ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री निवास के अंदर एक ऐसी महिला के साथ अभद्रता होती है, जो कोई आम महिला नहीं बल्कि उसी पार्टी की राज्यसभा सदस्य है। अगर एक राज्यसभा सदस्य मुख्यमंत्री के घर में सुरक्षित नहीं है तो दिल्ली की आम महिलाओं को अरविंद केजरीवाल क्या सुरक्षा देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story