भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- मोदी का विरोध करते- करते बन गए हैं भारत विरोधी

WhatsApp Channel Join Now
भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- मोदी का विरोध करते- करते बन गए हैं भारत विरोधी


नई दिल्ली, 8 जुलाई (हि.स.)।

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पार्टी को भारत विरोधी बताया। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस नेता शशि थरूर को इंडियन क्रिकेट टीम से मांफी मांगनी चाहिए। भाजपा औऱ प्रधानमंत्री मोदी से नफरत करते करते कांग्रेस पार्टी भारत की हार की कामना करने लगी है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने हालिया एक्स पोस्ट पर जिम्बाब्वे में चल रही टी20 श्रृंखला में शीर्ष खिलाड़ियों के बिना टीम भेजने के लिए बीसीसीआई की आलोचना करते हुए उसे अंहकारी बताया। उनकी टिप्पणी श्रृंखला के शुरूआती मैच में जिम्बाब्वे से भारत की पहली हार के बाद आई थी, हालांकि भारत ने दूसरे टी20ई में मजबूत जीत हासिल की।

सोमवार को भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दो दिन पहले जब भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 मैच हार गई थी, तब वह युवा और नई टीम थी जिसमें कम अनुभवी खिलाड़ी थे। कांग्रेस ने उस हार का जश्न मनाने की कोशिश की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करते-करते अब उन्होंने भारत की हार की कामना करने लगे टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मैच चल रहा था तो कांग्रेस भारत की हार की कामना कर रही थी। कल के मैच में हमारी युवा टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 100 रन से शानदार जीत दर्ज की. क्या कांग्रेस आगे आकर भारतीय टीम से माफी मांगेगी? उन्हें पीएम मोदी का विरोध करने के चक्कर में देश के खिलाफ जाना बंद करना होगा।

उन्होंने कहा कि शशि थरूर को कांग्रेस टीम इंडिया से माफ़ी मांगनी चाहिए? कांग्रेस, शशि थरूर और उनके पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा, मोदी और भाजपा के प्रति अपनी नफरत में, भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी नफरत और नकारात्मकता का शिकार बना रहे हैं। वे भारत की सेना, संस्था और यहां तक ​​कि खेल को भी केवल इसलिए कमजोर क्यों करते रहते हैं क्योंकि वे मोदी से नफरत करते हैं? कांग्रेस भारत विरोधी है।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / विजयालक्ष्मी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story