भाजपा ने नैतिकता के आधार पर केजरीवाल से मांगा इस्तीफा

भाजपा ने नैतिकता के आधार पर केजरीवाल से मांगा इस्तीफा
भाजपा ने नैतिकता के आधार पर केजरीवाल से मांगा इस्तीफा


नई दिल्ली, 02 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है।

अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए मंगलवार को भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्हें कोर्ट से 9 बार मुंह की खाने के बाद नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने पूछा कि जब मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई तो उनसे इस्तीफा लिया गया, सत्येन्द्र जैन जेल गए तो उनसे भी इस्तीफा ले लिया गया। अब जब स्वयं अरविंद केजरीवाल जेल गए हैं तो जेल से सरकार चलाने की बात कर रहे हैं। आज दोहरे मापदंड क्यों हैं। उन्हें भी इस्तीफा दे देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है। लोकतंत्र में मर्यादा होती है।

गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल सबसे पहले दिल्ली हाई कोर्ट गए और कहा कि ईडी से 9 समन आए हैं, उन्हें रोका जाए और उन्हें गिरफ्तार न किया जाए। हाई कोर्ट ने फाइलें देखने के बाद कहा कि शराब घोटाले में अगर कोई आरोपित है तो वे आप हैं। उन्हें बेल भी नहीं दी गई। दिल्ली की जनता अब कह रही है कि बहुत हो गया भ्रष्टाचार।

उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल ने राजनीति में पहला कदम रखा था तो कहा था कि अगर किसी पर आरोप लगे तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए। अब क्या हुआ ? पहले राजनीति में आने पर कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म कर दूंगा लेकिन आज भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए। केजरीवाल ने कहा था कि सुरक्षा नहीं लूंगा, गाड़ी बंगला नहीं लूंगा लेकिन आपने शीश महल बना लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता है कि किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story