अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुनाव आयोग ने बनाया यूथ आइकन

अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुनाव आयोग ने बनाया यूथ आइकन
अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुनाव आयोग ने बनाया यूथ आइकन


आयोग ने मतदाताओं को जागरूक करने का एक वीडियो किया जारी

मुंबई, 2 अप्रैल (हि.स.)। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को केंद्रीय चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए यूथ आइकन नियुक्त किया है। खुराना अब देश के युवाओं सहित सभी से वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

आगामी लोकसभा चुनाव में युवाओं को वोट देने के लिए अपील करने और जागरूक करने के लिए भारत निर्वाचन आयोग ने आयुष्मान खुराना को चुना गया है। केंद्रीय चुनाव आयोग ने मंगलवार को अभिनेता आयुष्मान खुराना का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में यूथ आइकन आयुष्मान खुराना लोगों से वोट करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आयुष्मान वोट न देने के कई कारणों पर भी चर्चा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में खुराना कहते हैं कि लोग सोचते हैं कि अगर एक वोट नहीं देंगे तो क्या होगा। ''वोट न देने के 101 कारण हैं, लेकिन केवल एक ही कारण वोट देने के लिए पर्याप्त है और वह है हमारी जिम्मेदारी, देश के प्रति और हमारे भविष्य के प्रति। आयुष्मान ने कहा कि सभी को अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए और राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह एक जागरूक नागरिक का कर्तव्य है और हर वोट महत्वपूर्ण है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story