श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर में विराजमान रामलला के दरबार में नतमस्तक होंगे विधायकगण

श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर में विराजमान रामलला के दरबार में नतमस्तक होंगे विधायकगण
श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर में विराजमान रामलला के दरबार में नतमस्तक होंगे विधायकगण






- मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की पहल पर रविवार को अयोध्या पहुंचेंगे विधानमंडल के सदस्य

- श्रीराम के दरबार में नतमस्तक होगी पूरी योगी सरकार

- अखिलेश यादव ने सदन में ठुकराया विधानसभा अध्यक्ष का निमंत्रण

अयोध्या, 10 फरवरी (हि.स.)। श्रीरामलला के अपने भव्य मंदिर में प्रतिष्ठित होने के बाद अब रविवार को प्रदेश के विधायकगण प्रभु के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना की पहल पर उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल एवं विधान मण्डल के सदस्यों द्वारा श्री रामलला का दर्शन-पूजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जहां पूरी योगी सरकार प्रभु श्रीराम के मंदिर में नतमस्तक होगी, वहीं नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सदन में विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण को ठुकरा दिया है।

मुख्यमंत्री योगी रविवार को सीधे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद अपने मंत्रीमंडल के सदस्यों के साथ रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। वहीं विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के नेतृत्व में विधान भवन से सुबह 8 बजे से मंत्रिमंडल के मंत्रीगण एवं विधानमण्डल के सदस्यों को लेकर 10 लग्जरी बस अयोध्या के लिए रवाना होगी। इसकी व्यवस्था परिवहन मंत्री द्वारा विशेष रूप से की गयी है। यात्रा के दौरान बसों में रामधुन बजाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/पवन पाण्डेय/डॉ. आमोदकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story