मुंबई: लोस चुनाव में मतदान करने वाले 4 बांग्लादेशी गिरफ्तार

मुंबई: लोस चुनाव में मतदान करने वाले 4 बांग्लादेशी गिरफ्तार
मुंबई: लोस चुनाव में मतदान करने वाले 4 बांग्लादेशी गिरफ्तार


मुंबई, 11 जून (हि.स.)। एंटी टेरेरिस्ट स्कॉड (एटीएस ) टीम ने मुंबई में फर्जी दस्तावेज की मदद से लोकसभा चुनाव में मतदान करने वाले चार बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। एटीएस इन चारों को फर्जी दस्तावेज बनवाने में मदद करने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

एटीएस सूत्रों के अनुसार एटीएस की जुहू टीम को लोकसभा चुनाव में कुछ बांग्लादेशियों द्वारा मतदान करने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर एटीएस टीम ने रियाज़ हुसैन शेख (33 वर्ष) को अंधेरी से, सुल्तान सिद्दिकी शेख (54 वर्ष) को मालाड मालवणी से, इब्राहिम शफीउल्लाह शेख (46 वर्ष) को माहुल गांव और फारूक उस्मान गनी शेख (39 वर्ष) को जोगेश्वरी से गिरफ्तार किया है। एटीएस ने इन चारों बांग्लादेशियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 465, 468, 471, 34 और भारतीय पासपोर्ट अधिनियम, 1967 की धारा 12 (1ए) के तहत मामला दर्ज किया है।

अब तक की जांच में इन लोगों को फर्जी दस्तावेज मुहैया करवाने वाले एक आरोपित की तलाश जारी है। यह भी जानकारी मिली है कि 5 अन्य बांग्लादेशियों के फर्जी दस्तावेज बनाए गए हैं। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story