11 सांसदों के साथ असम के मुख्यमंत्री ने किया श्रीरामलला का दर्शन

ax

अयोध्या। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद शनिवार को असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमन्त बिश्व शर्मा अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी में बजरंगबली के दरबार में मत्था टेका। उसके बाद उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर पहुंच कर श्री रामलला से आशीर्वाद लिया। उनके साथ असम के 11 सांसदों ने भी अयोध्या में विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर असम से आए अतिथियों की सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे।

db

असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमन्त बिश्व शर्मा ने इससे पहले महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी की हार पर कहा कि देश में 543 सीटे हैं, कहीं हारेंगे तो कहीं जीतेंगे, इसमें कोई इशु नहीं है, अंतत: नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री तो बन गए। नरेन्द्र मोदी तीसरी बार लगातार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। प्रभु राम का आशीर्वाद मिला है। इससे पहले स्वाधीन भारत में जवाहरलाल नेहरू तीन बार प्रधानमंत्री बने थे। अब नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी चौथी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। अयोध्या में हुए विकास पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट देखकर ही पता चल जाता है कि यहां कितना विकास हुआ है। 

gedvs

गांधी परिवार पर जवाबदेही न हो इसलिए हो रहा है यह प्रोपेगेंडा
असम के सीएम ने कहा कि भारत के इतिहास में कोई प्रधानमंत्री तीसरी बार शपथ लेगा यह एक ऐतिहासिक मूवमेंट है। हमारी जेनरेशन ने ऐसा कभी नही देखा। हम लोगों ने सुना था कि जवाहर लाल नेहरू तीन बार प्रधानमंत्री बने थे। लेकिन हमारी जेनरेशन ने वह नही देखा था। ये बहुत बड़ा सौभाग्य है। पीएम मोदी के नेतृत्व में अपना देश स्वर्णिम भारत की ओर अग्रसर होने जा रहा है। विपक्ष के सवालों पर उन्होंने कहा कि हार में भी यह लोग जश्न मानते हैं। इंडी गठबंधन व कांग्रेस को कोई सवाल नही कर रहा है कि 10 साल में भी आपकी संख्या 100 तक क्यों नही पहुंची है। गांधी परिवार पर जवाबदेही न हो इसलिए यह प्रोपेगेंडा कर रहे हैं, हारे हुए पार्टी का विजय उल्लास मना रहे हैं। मैनें नही सुना था कि परीक्षा में थर्ड डिवीजन मिले, फिर भी आप उल्लास मनाएं कि फेल नही हुए। लेकिन जिनको फर्स्ट डिवीजन मिला उनपर ये लोग दबाव डाल रहे हैं, हालांकि जनता सब देख रही है।

gsb

योगी सरकार के निर्देश पर एयरपोर्ट पर रहे सुरक्षा के कड़े प्रबंध
असम के सीएम के आने से पहले से ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए थे। उनके साथ असम के 11 सांसद भी अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन के लिए आए। महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश शर्मा व अयोध्या के मेयर गिरीशपति त्रिपाठी ने सभी को माला पहनाकर व रामनामी भेंटकर स्वागत किया।

gaesvb

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story