अशोक चव्हाण जनता को कांग्रेस छोड़ने का कारण बताएं: रमेश चेन्नीथला

अशोक चव्हाण जनता को कांग्रेस छोड़ने का कारण बताएं: रमेश चेन्नीथला


मुंबई, 13 फरवरी (हि.स.)। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रभारी रमेश चेन्नीथला ने कहा कि अशोक चव्हाण को देश की जनता को बताना चाहिए कि आखिर उन्होंने कांग्रेस पार्टी क्यों छोड़ी। रमेश चेन्नीथला ने कहा कि अशोक चव्हाण को कांग्रेस पार्टी ने बहुत कुछ दिया लेकिन आदर्श घोटाले में उनका नाम फिर से आने पर वे भाजपा में शामिल हो गए।

रमेश चेन्नीथला ने मंगलवार को मुंबई में पत्रकारों से कहा कि अशोक चव्हाण को कांग्रेस ने दो बार सूबे का मुख्यमंत्री बनाया, मंत्री बनाया, संगठन में बड़े-बड़े पद दिए लेकिन उन्होंने पार्टी छोड़ दी। इसलिए अशोक चव्हाण को बताना चाहिए कि क्या उन्होंने ईडी और सीबीआई से डरकर पार्टी छोड़ी है। अब कांग्रेस छोड़ने के बाद अशोक चव्हाण पाक-साफ हो गए हैं लेकिन इस तरह के नेताओं को जनता स्वीकार नहीं करती।चेन्नीथला ने कहा कि सूबे की जनता को पार्टी से बगावत, आयाराम गयाराम की संस्कृति पसंद नहीं है। इसलिए कांग्रेस के जिन नेताओं पर इस तरह के आरोप हैं, वे पार्टी छोड़कर जा सकते हैं।

रमेश चेन्नीथला ने बताया कि उन्होंने आज राकांपा नेता शरद पवार से मुलाक़ात की। इससे पहले वे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिल चुके हैं। महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी बहुत जल्द सीटों का बंटवारा कर लेगी और आगामी लोकसभा चुनाव सब साथ मिलकर लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story