केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे श्रीनगर, भाजपा नेताओं से मिलेंगे

WhatsApp Channel Join Now

श्रीनगर, 16 मई (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार शाम को श्रीनगर पहुंच गए हैं। उनका जम्मू-कश्मीर में दो चरणों के चुनाव से पहले स्थानीय भाजपा नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है। वह श्रीनगर के हाई सिक्योरिटी जोन चश्मा शाही स्थित नेहरू गेस्ट हाउस जाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री श्रीनगर में एक रात रूकने के बाद अगले दिन शुक्रवार दोपहर बाद दिल्ली रवाना होंगे।

भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने बताया कि शाह अपने इस दौरे में नागरिक समाज के सदस्यों और भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। गृह मंत्री गुज्जर, बकरवाल, पहाड़ी, सिविल सोसायटी, ट्रेडर्स, पार्टी डेलिगेशन, सिख डेलिगेशन सहित ऐसे दस से अधिक प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे। देशभर में हो रहे लोकसभा चुनावों के बीच शाह का श्रीनगर दौरा अहम माना जा रहा है।

बारामुला और अनंतनाग-राजोरी संसदीय सीटों पर क्रमशः 20 मई और 25 मई को मतदान होगा। यह दो ऐसी सीटें हैं, जहां गुज्जर और बकरवालों की बड़ी संख्या है। हालांकि, भाजपा ने कश्मीर की तीनों सीटों पर कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story