देश को तोड़ने वाली पार्टी देश को जोड़ने सड़क पर है, जनता उन्हें सड़क पर खड़ा करेगी : केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत



पाली, 25 नवंबर (हि.स.)। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने कहा कि भारत को तोड़ने वाली पार्टी इन दिनों भारत जोड़ने के नाम पर पैदल यात्रा कर रही है। मुझे लगता है वो दिन दूर नहीं जब जनता उन्हें सड़क पर खड़ा कर देगी। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र शेखावत शुक्रवार को पाली के निकट जाडन के ओम विश्व गुरुकुल आश्रम में आयोजित हो रहे दो दिवसीय राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) के प्रदेश शैक्षिक सम्मेलन में अतिथि के रूप में पहुंचे थे।

गुजरात और हिमाचल के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों ही जगह भाजपा भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी। आप अपनी डायरी में इस बात को नोट कर ले। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा लगाए आरोप पर कहा कि मुख्यमंत्री को कुर्सी जाने का डर है। उनके मन में भय घर कर गया है, कही कुर्सी न चली जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति में चार साल का प्रशिक्षण रखा है उससे गुणवता पूर्वक शिक्षक मिलेंगे। पिछले आठ साल में शिक्षा के क्षेत्र में कहें या अन्य क्षेत्र में हमारे देश का नाम विश्व में पुनः प्रसिद्धि पा रहा है। हम स्वतंत्र तो हो गए लेकिन स्वाधीन अभी तक नहीं बने क्योंकि आज भी हमारे लोग पाश्चात्य शिक्षा की ओर भाग रहे हैं, उनकी शिक्षा में और हमारी शिक्षा में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।

कार्यक्रम महामंडलेश्वर स्वामी महेश्वरानंद के सान्निध्य में आयोजित हुआ। जिसमें अतिथि के रूप में पीपी चौधरी, एबीआरएसएम नई दिल्ली के राष्ट्रीय संगठन मंत्री महेन्द्र कपूर, जिला प्रमुख रशिम सिंह भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story