भाजपा सरकार देश में नहीं चाहती विपक्ष : खड़गे

भाजपा सरकार देश में नहीं चाहती विपक्ष :  खड़गे


नई दिल्ली, 23 सितंबर (हि.स.)। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार देश में विपक्ष नहीं चाहती है। भाजपा की ऐसी सोच लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खड़गे ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि सत्ता पक्ष से अगर विपक्ष का कोई नेता सवाल पूछता है तो उन्हें परेशान किया जाता है। उन्होंने कहा कि जो भी विपक्षी नेता सत्ता पक्ष से सवाल पूछता है उन्हें सीबीआई, ईडी, आईटी सहित अन्य जांच एजेंसियों से परेशान कराया जाता है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस लंबे समय से केन्द्र सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाती रही है। बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड मामले में धनशोधन के आरोप में दोनों नेताओं से कई दिनों तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ को गैरकानूनी और बदले की कार्रवाई करार देते हुए कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/आशुतोष

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story