आतंकियों का अड्डा बन रहा बिहार: गिरिराज



पटना, 22 सितंबर (हि.स.)। बिहार के पूर्णिया में चल रही एनआईए की छापेमारी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। पीएफआई एक भारत विरोधी संगठन है, जिसने पूर्णिया को सेंटर बनाया है। उसकी प्लानिंग यही थी कि भारत को 1947 से पहले ही मुस्लिम राष्ट्र बना दिया जाए। ऐसे संस्थानों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब फुलवारी शरीफ में पीएफआई पर छापेमारी की गई थी तो पुलिस ने उसे सांस्कृतिक संगठन बताने की कोशिश की थी। फुलवारी शरीफ में जिस तरह से आतंकवादी पकड़े गए और खुलासा हुआ कि ये लोग 1947 में ही भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते थे।

उन्होंने कहा कि सिम्मी संगठन लालू यादव के राज में पीएफआई के तौर पर काम करने लगी। नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों इन्हें सांस्कृतिक संगठन बताकर संरक्षण देते रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बनता जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया आ रहे हैं। उनके आगमन से ठीक पहले एनआईए की टीम पीएफआई के प्रदेश कार्यालय पर छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/चंद्रप्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story