कॉरीडोर के विरोध प्रदर्शनकारियों का ऐलान, गुरुवार रहेगा बांकेबिहारी बाजार पूरी तरह बंद



-व्यापारी एकजुटता को लेकर फैलाया जा रहा भ्रम व्यापार मंडल से समन्वय कर वृन्दावन बंद जल्द

मथुरा, 25 जनवरी (हि.स.)। वृंदावन विद्यापीठ स्थित लद्दाराम सिंधी धर्मशाला में बांकेबिहारी मंदिर कॉरीडोर से प्रभावित होने वाले व्यापारियों और स्थानीय नागरिकों ने बुधवार शाम बैठक कर आंदोलन की रणनीति पर मंथन कर एकजुटता से गुरुवार व्यापक बंद का आह्वान एवं ऐलान किया है।

बुधवार को व्यापारी नेता अमित गौतम ने कहा कि सरकार अगर उनकी बात नहीं सुनती तो आंदोलन और तेज होगा। कतिपय प्रसार माध्यमों से किया जा रहा यह प्रचार कि व्यापारी कॉरीडोर बनाने पर सहमत हैं और विरोध कमजोर पड़ता जा रहा है, यह पूर्णतया भ्रामक है। पुरुषोत्तम मिश्रा ने कहा कि 26 जनवरी को व्यापारियों द्वारा बांकेबिहारी बाजार को पूरी तरह बंद रखकर विरोध दर्ज कराया जाएगा। व्यापारी और स्थानीय लोग वृन्दावन के प्राचीन स्वरूप के अस्तित्व को बचाने को लेकर कॉरीडोर निर्माण रोकने की बाबत पूरी तरह सतर्क और सजग है।

आशीष वशिष्ठ ने कहा कि व्यापार मंडल से समन्वय कर आंदोलन की रुपरेखा तय की जायेगी तथा संपूर्ण वृन्दावन के बाजारों को बंद कराने का प्रयास जल्द किया जायेगा। केशव चौहान ने कहा कि व्यापारी तथा स्थानीय नागरिक एकजुट रहें और भ्रामक प्रचार का पुरजोर विरोध करें।

इस अवसर पर नीरज गौतम, गोविंद खंडेलवाल, आकाश गोस्वामी, मुकेश शर्मा, बंटी गौतम, सुभाष खंडेलवाल, गोपाल खंडेलवाल, राजेंद्र द्विवेदी, अलौकिक शर्मा, राजकिशोर गोस्वामी, रजत गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story