महाराष्ट्र संकट : शिदें का दावा, हमें शिवसेना के 40 से अधिक विधायकों का समर्थन

महाराष्ट्र संकट : शिदें का दावा, हमें  शिवसेना के 40 से अधिक विधायकों का समर्थनमुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में राजनीतिक में उठा-पटक जारी है। इस बीच शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को लगभग 12 निर्दलीय और छोटे दलों के अलावा 40 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

गुवाहाटी से मीडिया से बात करते हुए, शिंदे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार द्वारा जारी चेतावनी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, हम इस तरह की धमकियों से डरते नहीं हैं। हम जो कुछ भी कर रहे हैं वह बिल्कुल कानूनी है। हमारे पास सभी विधायकों के हलफनामे हैं कि वे स्वेच्छा से हमारे साथ शामिल हुए हैं। बहुमत संख्या हमारे पास है। 40 से अधिक शिवसेना विधायक और 12 निर्दलीय और अन्य भी हमारे समर्थन में है।

शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस ने भाजपा पर 30 महीने पुराने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को तोड़ने का आरोप लगाया है।

राज्य के कांग्रेस मंत्री डॉ. नितिन राउत ने शुक्रवार को भाजपा पर शिवसेना में विद्रोह की साजिश रचने और लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया।

--आईएएनएस

पीके/एसकेके

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story