पीएम आवास की तरफ मार्च कर रहे कांग्रेस के 20 से ज्यादा कार्यकर्ता हिरासत में

पीएम आवास की तरफ मार्च कर रहे कांग्रेस के 20 से ज्यादा कार्यकर्ता हिरासत में
पीएम आवास की तरफ मार्च कर रहे कांग्रेस के 20 से ज्यादा कार्यकर्ता हिरासत में नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली में चल रहे कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए पीएम आवास के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पीएम आवास की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेड लगा रखा है। कांग्रेस के करीब 20 से ज्यादा कार्यकर्ता काले कपड़ों में पीएम आवास की तरफ जाने की कोशिश कर रहे थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

अकबर रोड से इंदिरा गांधी मेमोरियल होते हुए पीएम आवास की तरफ जाने वाली सड़क पर ये कार्यकर्ता आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। यहां पहले से ही पुलिस बल मौजूद था और उन्होंने जैसे ही देखा कि कुछ कार्यकर्ता पीएम आवास रूट की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया।

कांग्रेस ने अपना जोरदार प्रदर्शन करने की पूरी तैयारी की हुई थी जिसमें राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद विजय चौक पर अपना प्रदर्शन करने पहुंचे थे जहां पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और दूसरी तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीएम आवास के बाहर भी प्रदर्शन करना था लेकिन दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा के चलते कोई भी कार्यकर्ता पीएम आवास के सामने नहीं पहुंच पाया।

--आईएएनएस

पवन/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story