परीक्षा देने जा रहे झज्जर के तीन युवक कुरुक्षेत्र में जिंदा जले

WhatsApp Channel Join Now

- एनएच-152 डी पर खड़े ट्रक से टकराई कार

चंडीगढ़, 9 जुलाई (हि.स.)। कुरुक्षेत्र जिले के अंतर्गत आते नेशनल हाइवे 152डी पर सोमवार की रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवक जिंदा जल गए जबकि एक बुरी तरह से झुलस गया।

हादसे के शिकार तीनों युवक झज्जर के रहने वाले हैं और मंगलवार को उनका हिमाचल प्रदेश में पेपर था। इसके लिए वह एक ही कार में सवार होकर शिमला के लिए निकले थे। हादसा सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में कार के टकराने से हुआ है। ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

झज्जर के गांव मंजपुरा का आशीष और उसके 3 दोस्त स्विफ्ट कार में सवार होकर परीक्षा देने हिमाचल प्रदेश जा रहे थे। देर रात एनएच 152डी पर गांव मुर्तजापुर के पास उनकी कार एक ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई, जिससे उनकी कार में आग लग गई।

आग लगने से कार सवार तीन युवकों की झुलसने के कारण मौके पर ही मौत हो गई जबकि आशीष बुरी तरह झुलस गया। घायल युवक को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक आशीष अभी बयान देने की हालत में नहीं है। आशीष का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जांच अधिकारी एएसआई सतीश कुमार के अनुसार तीनों युवक अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं। झज्जर जिले की पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया है। मृतकों के परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / संजीव शर्मा / Dadhibal Yadav

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story