अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर वेंकैया नायडू ने दी बधाई

अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर वेंकैया नायडू ने दी बधाईनई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने रविवार को अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर लोगों को ढेर सारी बधाई दी।

वेंकैया नायडू ने ट्वीट करते हुए कहा, अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर मेरी तरफ से सबको हार्दिक शुभकामनाएं। परिवार एक स्वस्थ और मूल्य-आधारित समाज का आवश्यक बिल्डिंग ब्लॉक है। हमारी सदियों पुरानी भारतीय परिवार प्रणाली ने हमारे सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों को संरक्षित किया है।

उपराष्ट्रपति ने आगे कहा, इस दिन आइए हम अपनी आने वाली पीढ़ियों के लाभ के लिए अपनी परिवार व्यवस्था को मजबूत करने का संकल्प लें।

आगे इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट करके लिखा, हर समय प्यार, शक्ति और समर्थन का एक स्रोत, परिवार हमारे जीवन को कई तरह से पूरा करते हैं, हमें सभी बाधाओं से लड़ने के लिए प्रेरित करते हैं। मैं अपने 130 करोड़ भारतीय परिवार के साथ खड़ा हूं।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story