मुंडका अग्निकांड में केजरीवाल की लापरवाही से गई लोगों की जान : भाजपा

मुंडका अग्निकांड में केजरीवाल की लापरवाही से गई लोगों की जान : भाजपानई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बड़ी लापरवाही के कारण मुंडका में आग लगने की घटना हुई और लोगों को जान गवांनी पड़ी।

भाजपा ने यह भी कहा कि अगर दमकल की गाड़ियां समय पर पहुंच जाती तो 27 लोगों की जान लेने वाली भयंकर आग पर काबू पाया जा सकता था।

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, मुंडका में लगी भीषण आग में 27 लोगों की जान चली गई। दमकल की गाड़ियां 1.5 घंटे की देरी से पहुंची। दुर्घटना और जानमाल के नुकसान के पीछे अरविंद केजरीवाल की बड़ी लापरवाही जिम्मेदार है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने रविवार को बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

मुंडका का रहने वाला मनीष लाकड़ा बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर रहता था और घटना के बाद से फरार चल रहा था। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि घटना के वक्त वह बिल्डिंग में मौजूद था या नहीं।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story