भारी सुरक्षा के बीच ज्ञानवापी मस्जिद में हुआ सर्वे

भारी सुरक्षा के बीच ज्ञानवापी मस्जिद में हुआ सर्वेवाराणसी, 15 मई (आईएएनएस)। वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में वीडियोग्राफिक सर्वेक्षण रविवार को भारी सुरक्षा के बीच जारी रहा।

अदालत द्वारा नियुक्त आयुक्तों के नेतृत्व में एक सर्वेक्षण टीम और दोनों पक्षों के वकीलों, पुलिस अधिकारियों और जिला मजिस्ट्रेट ने मस्जिद परिसर में सर्वे का संचालन किया।

सर्वेक्षण को अदालत के आदेश के अनुसार आयोजित किया जा रहा है और पुलिस ने यह सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत व्यवस्था की थी कि मस्जिद और काशी विश्वनाथ मंदिर में आने वाले लोग किसी भी असुविधा का सामना ना करें।

पुलिस उपायुक्त वाराणसी आर.एस. गौतम ने कहा कि मार्गों को खुला रखा गया था, ताकि पर्यटकों को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े और पुलिस कर्मियों को तदनुसार तैनात किया गया।

बता दें कि वाराणसी कोर्ट ने सर्वेक्षण टीम को 17 मई तक सर्वेक्षण पूरा करने और इससे पहले एक विस्तृत रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है।

--आईएएनएस

एचके/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story